इस वेबसाइट पे आपको नयी जानकारिया और हर तरह की न्यूज़ देखने को मिलेगी

Saturday, January 21, 2017

पैसे की तंगी बनी रहती है तो घर में लाएं यह चीजें, म‌िलेगी देवी लक्ष्मी की कृपा, पौराणिक कथाओ अनुसार

पैसों की तंगी से परेशान रहते हैं तो इसकी वजह कहीं  कहीं आपके घर का वास्तु दोष भी होगा। क्योकि‌ जिन घरों में वास्तु दोष होता है वहां परेशानी बनी ही रहती है चाहे आप ज्यादा कमाएं या कम। जबकि वास्तु दोष में कमी होने पर कम कमाई में भी बरकत होती है और आप उनती की  ओर बढ़ते रहते हैं। इसलिए घर को वास्तुदोष से मुक्त रखने के लिए आप अपने घर में इन वस्तुओं को लाएं कुछ ही नों में आपको लाभ नजर आने लगेगा।

-------------------------------------

अपने घर में धन की गठरी पकड़े लाफिंग बुद्धा रखें लाफिंग बुद्धा को समृद्धि का देवता कहा जाता है। कहते हैं इसे घर में रखने से आर्थिक परेशानी दूर होती है और घर में समृद्धि आती है। लाफिंग बुद्धा को घर के उत्तर पश्चिम कोण में रखें।

-------------------------------------

विंड चाइम घर में लगाने से घर के वास्तु दोष दूर होते हैं। इनकी घंटियों की आवाज से घर की सारी नकारात्मक ऊर्जा  दूर होती है और सकारात्मक ऊर्जा बढ़ती है।

-------------------------------------

नौकरी और घर में बरकत हो इसके लिए सोने के सिक्कों वाला एक समुद्री जहाज ला कर रखें। सिक्कों से भरा समुद्री जहाज सफलता का प्रतीक माना जाता है। लोग मानते हैं कि इसको घर के अंदर की ओर आता हुआ रखने से घर में समृद्धि आती है।

-------------------------------------

चाइनीज सिक्कों को फेंगशुई में बहुत अहम माना गया है। इन्हें आय का स्त्रोत माना जाता है। इनको लाल रिबन में बांध कर घर में रखने से आय में वृद्धि होती है। वैसे तो ये आसानी से बाजार में उपलब्ध हैं लेकिन अगर आपको यह ढूंढने में दिक्कत हो रही है तो आप इनकी जगह तांबे की गोल पट्टियों में छेद करके भी इन्हें खुद तैयार कर सकते हैं।

-------------------------------------

Share:

0 comments:

Post a Comment

My Blog List

https://dl.flipkart.com/dl/big-wing-trendy-blue-sneakers/p/itmehy9nwchprf5c?lid=LSTSHODXY8AEWNZ2ZJZAEXP8B&pid=SHODXY8AEWNZ2ZJZ&affid=ranjodhra1

Recent Posts